2014 में खोला गया, ने भी एक नया युग एलईडी विकास खोला, इस समय, मूल्य युद्ध के कम अंत के माध्यम से, धीरे-धीरे अधिक उच्च अंत प्रतियोगिता युग पर एलईडी। अंत में एलईडी बाजार के भविष्य में क्या होगा? यह सभी के लिए गहन चिंता का मामला है
एलईडी विकास के दौरान उत्पाद को ब्रांड चैनल बढ़ाने के लिए ड्राइव चैनल में उत्पाद का विस्तार किया जा सकता है, उत्पाद और ब्रांड पूंजी को एकीकृत करने के लिए ब्रांड एक्सटेंशन उत्पाद लाइन। इससे हम विकास के मार्ग, एक प्रतियोगिता से एलईडी उत्पादों, चैनल प्रतियोगिता, ब्रांड प्रतियोगिता, प्रतियोगिता के एकीकरण के लिए विस्तारित देख सकते हैं।
चैनल प्रतियोगिता, ब्रांड प्रतियोगिता, कीमत युद्ध पर प्रतिस्पर्धा का एकीकरण बिल्कुल भी जीतने की कोई संभावना नहीं होती। भविष्य एलईडी प्रतियोगिता के एक नए युग में प्रवेश करेंगे, प्रौद्योगिकी और सेवा प्रतियोगिता के पहलुओं से विभेदित किया जा सकता है, जिनके पास एक अनूठे नए उत्पाद है, जो प्रमुख एलईडी तकनीक में महारत हासिल कर चुके हैं, जो विचारशील सेवा प्रदान करते हैं, जो जीत में भयंकर प्रतिस्पर्धा में होंगे
"मार्केट भेदभाव", जो वर्तमान लोकप्रिय क्षेत्रों से मेल खाते हैं, लेकिन दर्शकों के एक अद्वितीय उपयोगकर्ता अनुभव के साथ, एलईडी प्रकाश और कंपनी को मजबूत करती है, केवल पर्यावरण की गहन समझ है, मानव प्रकृति में गहरे अंतर्दृष्टि, वैयक्तिकृत कस्टम के आधार पर निर्मित यह रोशनी पर्यावरण समाधान, ताकि एक बेजोड़ प्रतिस्पर्धात्मक लाभ बन सके। मेरे पास कोई भी नहीं है, मेरे पास उत्कृष्ट प्रतिभाशाली दबदबा है, फिर बाजार इस दबंग, दबंग के रूप में हिल जाएगा।
प्रौद्योगिकी हमेशा जादू व्यापार जीत रहा है व्यवसाय हमेशा के लिए जीवन के अतुलनीय प्रेरणा शक्ति है एलईडी तकनीक के साथ प्राथमिक, सामान्य व्यवसाय ने बुनियादी एलईडी उत्पादन तकनीक को हासिल किया है, इस समय, प्रौद्योगिकी-आधारित कंपनियों में उत्पाद नवीनता में तकनीकी सुधारों को बढ़ाने के लिए शैली, कार्य, कार्यकाल के परिणामों के उपयोग में नई प्रौद्योगिकियों का विशेष प्रदर्शन होगा।
जब उत्पाद की प्रभावशीलता अब एक समस्या नहीं बनती है, तो सेवा जीतने का व्यवसाय बन गया है वजन। हालांकि, बिक्री के बिना बिक्री के लिए "हैंगओवर" बिक्री के बिना एलईडी के तेजी से विकास के बाद, लेकिन छिपी हुई सेवा के साथ, हमेशा एक लंबी या छोटी वारंटी अवधि, बेहतर ब्रांड भी होता है, लेकिन यह भी एक विविधता गुणवत्ता की समस्याओं का, फिर सेवा विशेष रूप से महत्वपूर्ण है इसलिए, एलईडी प्रतियोगिता के नए युग में, जो चौकस सेवा प्रदान कर सकते हैं, प्रतियोगिता में एक सिर शुरू होगा।
बेशक, अगर कंपनी में अंतर, तकनीक और सेवाएं भी हो सकती हैं, तो यह अशुभ राजा बन जाएगा।